HindinHelp.Blogspot.In Official Blog. Help In Hindi Read Daily New Article and News

Thursday 15 December 2016

Blog Titles Ko SEO Friendly Kaise Banaye – ब्लॉग टाइटल्स को SEO फ्रेंडली कैसे करे

Blog Titles Ko SEO Friendly Kaise Banaye – Jankari Hindi Me

Blog Titles Ko SEO Friendly Kaise Banaye – ब्लॉग टाइटल्स

Hello Bloggers, aaj hum janenge Blog Titles Ko SEO Friendly Kaise Kare – Hindi Me. Website/blog post ka title ki apke article me bahut hi important role hota hai. New bloggers hamesha yahi galati karte he. Unhe apni website/blog par contents/posts badhane hote he. Isliye wo jaldi jaldi me posts ko koi bhi title de kar publish kar dete he. Aisa bilkul bhi na kare. Nahi to aap kitna bhi achcha bhi article likhenge to bhi uska koi fayda nahi. Aap apne website/blog ko kitna bhi social media par publish kare lekin apko waha sirf 10% visitors milenge. Sabse jaruri google search. Google search se apke website/blog par readers ane chahiye. Chaliye jane Blog Titles Ko SEO Friendly Kaise Kare – Jankari Hindi Me.
 Blogposts karna itna aasan nahi he. 500-600 words ka article likh diya aur post kar diya, isse kuch nahi hota. Blog titles isme important role play karte he. Agar apki blog ki traffic aayengi to sahi blog titles se aur traffic kam hongi to galat blog titles se. To chaliye aaj hum apko batate he ki blogposts ke title kaise de. Blog Titles Ko SEO Friendly Kaise Kare – Hindi Me.

Niche humne kuch points bataye he  blog titles likhne ke unhe dhyan se padhe.
  1. Top Ranking Keywords/quality keywords ka use kare. Top Ranking Keywords matlab jo keywords google par jyada se jyada search kiye jate he.  Is title me aap dekhenge humne blogging ko bold kiya he. Wo isliye ki wo keyword google par bahot popular hai.
  2. Title apke blog posts ko clear karne wala ho. Jaise ki Agar aap title blogging kaise kare de rahe he to usme blogging se related hi information honi chahiye.
  3. Popular keywords ko pahle use kare.
  4. Title ko dete samay soche ki readers/visitors apke blog posts ko kaise search karenge. Uske baad popular keywords ke saath title se kare.Jo title pahle bloggers ne already use kiya he use ho sake to firse use na kare. Kyon ki un bloggers ne us keywords ko pahle hi apne blog par SEO kar rakha he. Agar aap same title denge to google search hamesha unka blogpost hi pahle show karenga.
  5. Logically soche to koi bhi search mai kya, Kaise, Kyo, kare, kise, kab ye words use karte he.
  6. Blog titles me TOP 10, Top 5, Top 20 ya Numeric word 5, 10, 20, 50, 100  Jaise numbers use kare. Numbers se bhi google apke search ko index karta he. Bahot se old bloggers apne title me numbers ka use karte he.
  7. Blog titles me interesting keywords use kare, jisse readers/visitors ko attention milta he. Jaise killer tricks, awesome, fabulous, secrete, excellent, outstanding etc.
  8. Blog Titles Ko SEO Friendly karne ke liye use short aur sweet rakhe. Jaise 30-60 letters wala title SEO friendly kaha jata he.
Blog title jitna clear hoga utna hi achcha. Agar jyada fancy karne jaye to shayad wo readers/visitors ko padhne me complex ho jaye. Aur wo readers us ignore bhi kar dega
Sabse jaruri baat, apne to title diya he usse readers ka problem solve hona chahiye. Agar apka article padhke readers/visitors ka problem solve nahi hota he to dusri baar wo apke website/blog par visit nahi karenga.
 

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Categories

Blog Archive